27.2 C
Chhattisgarh
Monday, July 15, 2024

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांदुल से की भाजपा के विजय बूथ अभियान की शुरुआत

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज रायपुर के कांदुल में भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम “विजय बूथ अभियान”का शुभारम्भ किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासन में गांव, गरीब, किसान, मजदूर सबका विकास हुआ है. उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा का कमल निशान घर-घर तक पहुंचाना है, हर घर में भाजपा का झंडा लहराना है. मुख्यमंत्री ने स्वयं कुछ घरों में भाजपा का झंडा लहराया।

श्री साय ने कांदुल स्थित मंदिर में माँ जगदम्बा की आराधना की और छत्तीसगढ़वासियों की खुशहाली व प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों में भाजपा की जीत की कामना की.

उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की लबरा सरकार ने जनता से 36 वादा करके एक भी वादा ठीक से पूरा नहीं किया। पूरे पांच साल जनता को धोखे में रखा, लेकिन इस बार उसको सबका सिखाना है, उसका पूरा सफाया करना है. क्योंकि काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है और कांग्रेस द्वारा मिले धोखे को जनता अच्छे से समझ चुकी है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार मोदी की गारंटी में जो भी वादा है उन सबको पूरा करेगी, जिसके लिए आप सबको भाजपा का सांसद बनाकर दिल्ली भेजना होगा।

Latest news
Related news