35.2 C
Chhattisgarh
Thursday, May 30, 2024

वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अमित चिमनानी को मोदी मैजिक के लिए पत्र लिखकर दी बधाई

रायपुर। वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अमित चिमनानी को मोदी मैजिक के लिए पत्र लिखकर दी बधाई,कहा आपके अति सावधानी पूर्वक प्रयास और विश्लेषण ने,सरकारी पहल को आम लोगो के लिए सुलभ और समझने योग्य बना दिया है।

यूपीए और मोदी सरकार के कार्यों के तुलनात्मक आंकड़ों को दिखाती किताब मोदी मैजिक के लिए भारत सरकार में वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा में नेता सदन श्री पीयूष गोयल ने किताब के लेखक भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी को बधाई दी है।उन्होंने लिखा है,प्रिय श्री चिमनानी जी,मैं आपकी पुस्तक ‘मोदी मैजिक: द स्टोरी ऑफ अनपैरेल्ड इंडिया थ्रू नंबर्स’ के विमोचन पर आपको हार्दिक बधाई देता हूं।

हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के गतिशील नेतृत्व में भारत की प्रगति की कहानी बताने के लिए तथ्यात्मक डेटा संकलित करने में आपका समर्पण और अति सावधानीपूर्वक प्रयास वास्तव में सराहनीय है। संख्यात्मक विश्लेषण के माध्यम से पिछले 10 वर्षों में सरकार की नीतियों और कार्यों के परिवर्तनकारी प्रभाव को उजागर करके, आपने प्रमुख क्षेत्रों में अंतर्दृष्टि प्रदान की है, जिससे सरकारी पहल आम लोगों के लिए अधिक सुलभ और समझने योग्य बन गई है।

आपकी पुस्तक देश भर के पाठकों के लिए ज्ञान की किरण बनकर काम करेगी, जिससे भारत में की गई उल्लेखनीय पहलों और चल रहे बदलावों के प्रति गहरी सराहना को बढ़ावा मिलेगा। मैं आपकी पुस्तक के विमोचन पर आपको बधाई देता हूं मैं आपके योगदान के लिए निरंतर सफलता की कामना करता हूं।

 

Latest news
Related news