39.2 C
Chhattisgarh
Saturday, June 15, 2024

ओडिशा में बृजमोहन अग्रवाल के रोड शो में उमड़ी भीड़, जनता में जबरदस्त उत्साह

रायपुर 17 मई। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल इन दिनों ओडिशा में चुनाव की कमान संभाले हुए हैं। इसी क्रम में गुरुवार को उन्होंने कांटाबांजी के ग्रामीण इलाकों में जनसंपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगे।

बृजमोहन अग्रवाल ने तुरेकला, बड़बांकी, गुनेश समेत कई इलाकों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया और घर-घर जाकर भाजपा की नीति और रिति का प्रचार किया।
बृजमोहन अग्रवाल को अपने बीच में पाकर ग्रामीणों में खासा उत्साह देखा गया। जगह-जगह ग्रामीणों ने बृजमोहन अग्रवाल का पारंपरिक तरीके से आरती उतार कर और माला पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने भी लोगों का मान रखते हुए उन्हें संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक सरकार ने 25 सालों से पश्चिम ओडिशा की अनदेखी की है। जिसका नतीजा है की इलाके में सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है साथ ही बेरोजगारी भी यहां की एक बड़ी समस्या है। रोजगार के तलाश में लोग यहां से पलायन कर रहे हैं। पैसों के अभाव में छोटी-मोटी बीमारी होने पर भी गरीबों को इलाज करने में परेशानी होती है।

उन्होंने कहा कि इन्हीं सब समस्याओं से मुक्ति का एकमात्र रास्ता है राज्य में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा में भी भाजपा को बहुमत के साथ लाना है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं सभी का ख्याल रखते हुए भारत को विकसित देश बनाने का कार्य कर रहे हैं और जिन राज्यों में भाजपा सरकार है वहां भी विकास तेज गति से हो रहा है। राज्य में भाजपा सरकार आने पर गरीबों के लिए पक्का मकान, गैस कनेक्शन, हर घर नल से जल, महिलाओं को ₹1000 प्रतिमाह, किसानों को सम्मान निधि और धान का उचित मूल युवाओं को स्व रोजगार के लिए आर्थिक सहायता उपलब्ध कराना भाजपा सरकार की प्राथमिकता होगी। छत्तीसगढ़ में जब से भाजपा सरकार बनी है तब से ही यह सभी लाभ वहां की जनता को मिलाने लगे हैं। मोदी जी ने 5 साल की गारंटी को 3 महीना में ही पूरा कर दिया है और छत्तीसगढ़ खुशहाली के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है अगर आपको भी उड़ीसा को खुशहाली के रास्ते पर ले जाना है तो उसके लिए एकमात्र विकल्प है भाजपा की सरकार और कमल का फूल।

बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि कमल का फूल केवल भाजपा का चुनाव चिन्ह नहीं है बल्कि यह सुख, शांति, समृद्धि और खुशहाली की पहचान है। इसलिए आप सभी लोग भाजपा को अपना बहुमूल्य वोट देकर पश्चिम ओडिशा समेत पूरे राज्य में खुशहाली लाने के लिए अपना योगदान दें। आज के रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद है।

Latest news
Related news