38.2 C
Chhattisgarh
Saturday, April 20, 2024

धमकी दे विधायक का भाई, हटाया जाये डीएसपी, यह जंगलराज है – कांग्रेस

रायपुर/28 फरवरी 2024। अंबिकापुर के भाजपा विधायक के भाई द्वारा थाने में हंगामे की कांग्रेस ने कड़ी निंदा किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपाई सत्ता के मद में आंतक मचाने लगे है तथा अपने गैर कानूनी कार्यो पर अंकुश लगता देख पुलिस को धमका रहे है। अंबिकापुर के भाजपा विधायक के भाई द्वारा सरेआम थाने में हंगामा कर डीएसपी को धमकाया जाना और उसके 6 घंटे के अंदर युवा पुलिस अधिकारी का थाने से ट्रांसफर किया जाना बेहद ही दुर्भाग्यजनक है। यह घटना भाजपा के जंगल राज का नमूना है। सत्ता हाथ में आये अभी दो माह भी नहीं हुआ है भाजपाई सत्ता के मद में चूर होकर आम आदमी और अधिकारियों से बदसलूकी करने लगे है। धमकी दे विधायक का भाई, हटाया जाये डीएसपी, यह जंगलराज है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से अवैध कोयला तस्करी को लेकर मिल रही शिकायतों पर थाना लखनपुर की पुलिस कार्रवाई कर रही थी। इस दौरान ट्रेनी डीएसपी शुभम तिवारी ने कार्रवाई करते 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी किया था। इस बात पर बीजेपी नेताओं ने थाने का घेराव किया गया। इसी दौरान वायरल वीडियो के मुताबिक भाजपा विधायक राजेश अग्रवाल के भाई विजय अग्रवाल ने थाने के अंदर हंगामा किया और प्रशिक्षण में चल रहे थाना प्रभारी शुभम तिवारी को धमकी दे डाली, विधायक के भाई ने सख्त लहजे कहा-’देख लूंगा..’। इसके बाद डीएसपी का ट्रांसफर कर दिया गया।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा अपने विधायक के दबाव में एक ईमानदार पुलिस अधिकारी का स्थानंतरण किया जाना पुलिस का मनोबल तोड़ने वाला है। सत्तारूढ़ दल का नेता या कार्यकर्ता हो जाने मात्र से किसी को भी गैर कानूनी काम करने का अधिकार नहीं मिल जाता और न ही अधिकारियो, कर्मचारियों को धमकाने का लाईसेंस इस मामले में जो विडियो वायरल हो रहा उसमें साफ दिख रहा कि विधायक के भाई अभद्रता कर रहे थे। कार्यवाही उनके खिलाफ होना चाहिये।

 

Latest news
Related news