25.2 C
Chhattisgarh
Tuesday, July 23, 2024

युवा नशा से रहें दूर,अपनी ऊर्जा का सकारात्मक दिशा में भरपूर उपयोग करें

क्रिकेट खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुए खेल मंत्री श्री वर्मा

रायपुर 03 मार्च 2024 / युवा नशे से दूर रहें और अपनी ऊर्जा का जीवन को सफल बनाने वाले सकारात्मक कार्यों में उपयोग करें। खेल जीवन का अभिन्न हिस्सा है। खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है। खेलों से हमें प्रेरणा लेना जरूरी है। खेल अनुशासन सिखाता है। अनुशासन से टीम भावना का विकास होता है। खेलों से युवाओं का जुड़ाव यह बताता है कि क्षेत्र के युवा सही दिशा में है।
यह बात प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री टंकराम वर्मा ने आज रायपुर में देवपुरी प्रीमियर लीग द्वारा आयोजित क्रिकेट खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह में कही। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को प्रेरित करते हुए कहा कि जीवन में हार और जीत का दौर चलता रहेगा, हमें कभी घबराना नही है। खेल हमें सिखाता है कि जिंदगी में हार भी जरूरी है, हार से हमें अपनी गलतियों को सुधारना भी है।
इस अवसर पर रायपुर ग्रामीण विधायक श्री मोतीलाल साहू,कसडोल विधायक श्री संदीप साहू,रायपुर ग्रामीण पूर्व विधायक श्री नंदकुमार साहू,धरसींवा पूर्व विधायक श्री देवजी भाई पटेल,तिल्दा जनपद सभापति श्री शिवशंकर वर्मा,अन्य जनप्रतिनिधिगण सहित बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे।

Latest news
Related news