33.2 C
Chhattisgarh
Saturday, June 15, 2024

विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होगी कांग्रेस मतलब झूठ की फैक्ट्री, बहकावे में नहीं आएगी जनता – विष्णुदेव साय 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के लोगों से किए गए सभी वादे को पूरे करने के लिए हम लोगों को अभी बहुत राजस्व की आवश्यकता पड़ेगी, लेकिन उसकी व्यवस्था हम कर लेंगे। छत्तीसगढ़ को भगवान ने बहुत फुर्सत में बनाया है। यहां खनिज संपदा भरपूर है, वनोपज है, यहां की धरती माटी उर्वरा शक्ति से भरपूर है, मेहनतकश किसान हैं। हम सब मिलकर इतना सोर्सेस इकट्ठा कर लेंगे कि मोदी की गारंटी में जो भी वादे हैं, उसे पूरा करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने एक साक्षात्कार में उक्त बातें कही।2014 में भाजपा के “सबका साथ-सबका विकास” और 2023 में “मोदी की गारंटी” स्लोगन की शुरुआत छत्तीसगढ़ से हुई। इसे राष्ट्रीय भाजपा का स्लोगन बनने पर श्री साय ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ का सौभाग्य है कि जो कैंपेन यहां से शुरू होते हैं उसे देश की जनता तुरंत एक्सेप्ट कर लेती है।

कांग्रेस द्वारा महिलाओं को सालाना एक लाख रुपए देने की बात पर सीएम साय ने कहा कि 2018 में कांग्रेस ने जनता से बड़े-बड़े वादे करके छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार बनाई थी। लेकिन 5 साल पूरा शासन चलाने के बावजूद भी इन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया। कांग्रेस, छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास पूरी तरह खो चुकी है। एक लाख की बात करें या पांच लाख की, अब यहां की जनता उनके किसी भी बहकावे में नहीं आने वाली है।

Latest news
Related news