30.3 C
Chhattisgarh
Friday, April 19, 2024

कांग्रेस का आरोप,साय सरकार अब महादेव बैटिंग एप को बैन नही करेगी बल्कि उससे जीएसटी वसूलेगी

रायपुर/29 फरवरी 2024। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि साय सरकार अब ऑनलाइन बैटिंग एप को जीएसटी के दायरे में लाया है और उससे कमाई करेगी। जो भाजपा महादेव बैटिंग एप को लेकर विधानसभा चुनाव के दौरान ओछी राजनीति कर रही थी और उक्त एप को आर्थिक बर्बादी का कारण बता रहे थे। जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के कई बड़े नेताओं ने चुनावी मंच से तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर मनगढंत झूठे आरोप लगाकर छवि धूमिल कर रहे थे उसी ऑनलाईन बैटिंग ऐप से अब साय सरकार जीएसटी वसूली करेगी यानी कमाई करेगी। अब प्रदेश में महादेव एप की तरह कई और ऑन लाईन बैटिंग एप को साय सरकार ने एक प्रकार से मान्यता दे दिया है। मोदी सरकार पहले ही महादेव ऐप सहित अनेक आन लाईन बैटिंग एप से जीएसटी, इंकम टैक्स एवं सर्विस चार्ज ले रही है अब साय सरकार भी उसी दिशा में आगे बढ़ चुकी है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि महादेव बैटिंग एप सहित अनेक ऑनलाइन बेटिंग एप है जिसको लेकर भाजपा की कथनी और करनी सामने आ गई है। एक ओर जहां इन बेटिंग एप पर जुआ, सट्टा खिलाने और विदेश तक फंडिंग, मनी लांड्रिंग, टेरर फंडिंग करने का आरोप लगाया जाता है और आज वही ऐप जीएसटी के दायरे में राज्य में भी आ गई है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि अब साय सरकार को बताना चाहिए की महादेव बैटिंग सहित अन्य ऑनलाइन बैटिंग एप के लिए क्या लाइसेंस जारी करेंगे? युवाओं को ऑनलाइन बैटिंग खेलने के लिए प्रेरित करेंगे? क्या अब ऑनलाइन बेटिंग एप को राज्य में रोजगार का दर्जा दिया जाएगा? जगह-जगह इसके लिए अधिकृत दुकान दी जाएगी? पूर्व के रमन सरकार के दौरान प्रदेश में हुक्का बार खोला गया था इसके लिए लाइसेंस दिया गया था।

Latest news
Related news