35.2 C
Chhattisgarh
Thursday, May 30, 2024

ऐसी सरकार चुनिए जो आपकी भलाई के लिए काम करे – प्रियंका गांधी

राजनांदगाँव। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने राजनांदगाँव छत्तीसगढ़ में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार पर तीखे हमले किए और कहा कि ऐसी सरकार चुनिए जो आपकी भलाई की बात करे, आपके मुद्दों की बात करे।उन्होंने कहा जैसे ही छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आई, तुरंत आपके हित के लिए बनाई गई योजनाएं बंद कर दी गईं। आज महंगाई इतनी ज्यादा है, बेरोजगारी इतनी ज्यादा है, उससे सबसे ज्यादा नुकसान आम लोगों का होता है।

प्रियंका गांधी ने कहा आप मेहनत से अपने बच्चों को पढ़ाते लिखाते हैं और आप से बोल दिया जाता है बस 5 किलो राशन में ख़ुश रहो। आपके बच्चों के भविष्य की कोई बात नहीं। महंगाई घटाने पर कोई बात नहीं। 5 किलो राशन मिल रहा है लेकिन आपके मुद्दों पर कोई बात क्यों नहीं की जाती

भाजपा ने नाटक-नौटंकी वाली राजनीति को बढ़ावा दिया है। आखिर जिन्हें पूरी भाजपा विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता बताती है, वे आपकी महंगाई क्यों नहीं कम करते, वे आपके बच्चों को रोजगार क्यों नहीं देते। वे संविधान बदलने की बात इसलिए करते हैं क्योंकि आपके अधिकारों को खत्म कर सकें। आपकी वोट की ताकत को खत्म कर सकें। प्रियंका गांधी ने कहा electoral bond के जरिए सबसे बड़ा भ्र्ष्टाचार खुद किया और बाकी सबको भ्र्ष्ट बोलते हैं।

कांग्रेस की गारंटियाँ आपके लिए हैं। आपके भविष्य को सुधारने के लिए हैं। आपको इस बार अपने जीवन को सुधारने वाली सरकार चुननी है। इस अवसर पर राजनांदगांव के प्रत्याशी भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज, सचिन पायलट सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।

Latest news
Related news