38.2 C
Chhattisgarh
Saturday, April 20, 2024

कांग्रेस कार्यकर्ता खुद ही बता रहे है भूपेश है तो भरोसा है का नारा छलावा था : साव

रायपुर 22 मार्च । उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि पिछले पाँच सालों में कांग्रेस की भूपेश सरकार ने जिस तरह सरकार चलाई, जो छत्तीसगढ़ की दुर्दशा की, छत्तीसगढ़ में अराजकता फैलाई और छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटने का काम किया, उसका ही ही परिणाम अब निकल रहा है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता सार्वजनिक रूप से माइक पर उनके खिलाफ बोल रहे हैं, पत्र लिख रहे हैं कि उनका टिकट रद्द किया जाए। श्री साव गुरुवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उपमुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि जिस राजनीतिक अपसंस्कृति की फसल बघेल ने बोयी थी, अब वही फसल वे काट रहे हैं। कांग्रेस के मौजूदा हालात यह बताते हैं कि किस तरह से कांग्रेस में झगड़ा चल रहा है! कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, यह अब साफ दिख रहा है। प्रदेश की जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से छत्तीसगढ़ की पूरी 11 सीटें लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत तय है।

राहुल गांधी के बयान पर बोले साव
*जैसी करनी वैसी भरनी, असुरी* *शक्ति* *कौन है,शक्ति का उपहास किसने उड़ाया सब जानते है*

श्री साव ने कहा कि देश के अंदर आम आदमी को पता है कि असुरी सोच के कौन हैं, शक्ति का उपहास कौन उड़ा रहा है और ये आम लोगों को भी पता है; इसलिए राहुल गांधी की बातों को गंभीरता से लेने की आवश्यकता नहीं है। देश की जनता जानती है कि भारतीय जनता पार्टी शुचिता की राजनीति करती है, राष्ट्रहित की राजनीति करती है। एकाउंट सीज करने संबंधी सवाल के जवाब में श्री साव ने कहा कि यह राजनीतिक आरोप है। जैसी करनी वैसी भरनी का परिणाम है।

Latest news
Related news