39.2 C
Chhattisgarh
Saturday, June 15, 2024

मोदी सरकार पांच साल नहीं चलेगी, मध्यावधि चुनाव होगा -दीपक बैज

रायपुर 9जून 2024/ नरेंद्र मोदी सरकार के तीसरी बार गठन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा की यह लंगड़ी सरकार है जो बैसाखी पर टिकी है। जैसे स्वार्थ टकराना शुरू होगा इस सरकार की चूले हिलने लगेगी।यह तय है की यह सरकार पांच साल नहीं चलेगी देश को एक और मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा की नितीश कुमार और चंद्र बाबू नायडू के साथ मोदी और शाह के अंहम का टकराना कोई नई बात नहीं है। नितीश कुमार पहले भी दो बार एनडीए से नाता तोड़ चुके है। चंद्र बाबू नायडू के साथ मंच पर बैठने के लिए कैसा व्यवहार हुआ था सोशल मीडिया मे पूरे देश ने देखा था। नितीश कुमार और नायडू के बारे मे भाजपा नेताओं विशेष कर मोदी और शाह की सार्वजनिक टिप्पणीया आज भी लोगो को याद है। यह अवसर वादी गठबंधन है जो बहुत जल्दी टूटेगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा की मंहगाई बेरोजगारी किसानो की आय डीजल पेट्रोल के दाम जैसे मुद्दों पर पिछले दस सालो तक जनता को धोखा देने वाले मोदी अपने तीसरे कार्यकाल मे इन मुद्दों पर जनता को राहत दे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा की मोदी मुस्लिम आरक्षण का विरोध करते है।आंध्र मे मुश्लिम आरक्षण के पक्ष धर चंद्र बाबू नायडू के साथ इस मसले पर उनकी क्या राय है देश की जनता जानना चाहती है नायडू को ईडी की धौंस दिखाने वालों के साथ उनका कितने दिन तालमेल बैठेगा यह देखने वाली बात होगी

 

Latest news
Related news