38.2 C
Chhattisgarh
Saturday, April 20, 2024

लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय का अभनपुर दौरा , खुद ट्रैक्टर चला कर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे 

रायपुर। 20 मार्च 2024 । रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय अपनी चुनावी प्रचार के लिए अभनपुर दौरे पर पहुंचे।

अभनपुर के अंतर्गत आने वाले तीन ब्लाको की बैठक ली।अभनपुर पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विकास उपाध्याय का जोशीला स्वागत किया। स्वागत स्थल से ट्रैक्टर चलाते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में पहुंचे इस दौरान उनके साथ ट्रैक्टर पर पूर्व विधायक धनेंद्र साहू जिला अध्यक्ष उधो राम वर्मा सहित कांग्रेस नेता उपस्थित थे।
अभनपुर स्थित सद्भावना कुटीर में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई थी। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पुनः ट्रैक्टर पर सवार होकर नयापारा स्थित पूर्व विधायक कार्यालय पहुंचे जहां नयापारा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक ली।तत्पश्चात तोरला स्थित धनेंद्र साहू के निवास स्थान में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई थी।
इस बैठक में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था अपने लोकसभा प्रत्याशी को अपने बीच पाकर नेताओं व कार्यकर्ताओं ने काँग्रेस की जीत की हुंकार भरी साथ ही अपने युवा प्रत्याशी का जोरो शोरो से स्वागत किया और भरोसा दिलाया कि अभनपुर विधानसभा से इस बार काँग्रेस पार्टी को लोकसभा में भारी बढ़त मिलेगी । कार्यकर्ताओं के जोशोखरोश को देखते हुए लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय भी आश्वस्त है और उन्हें पूर्व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक धनेंद्र साहू ने पूरा भरोसा दिलाया कि अभनपुर की जनता इस बार लोकसभा में एक सक्रिय सांसद के रूप में उनको देखेगी।
बैठक को संबोधित करते हुए विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस ने किसान न्याय गारंटी अपने घोषणा पत्र में जारी की है जिसका अधिक से अधिक प्रचार करने की आवश्यकता है गांव गांव घर-घर में जाकर कांग्रेस की किसान न्याय गारंटी श्रमिक न्याय गारंटी महिला न्याय गारंटी के बारे में आम जनों को बताना है इसके अलावा हर कार्यकर्ता अपने घर पर कांग्रेस का झंडा एवं न्याय गारंटी का पोस्टर अवश्य लगाए।
इस अवसर पर पूर्व विधायक धनेंद्र साहू उधोराम वर्मा राजेश चौबे मनोज कंदोई शशि भूषण ब्रह्मानंद ठाकुर गिरधारी साहू विद्याभूषण सोनवानी सौरभ शर्मा चंद्रहास साहू डोमन साहू राजू शर्मा धनराज मध्यानी श्रवण चंद्राकर अरुणा शुक्ला शीला कालड़ा रानी साहू जीत सिंह सहित सैकड़ो कर्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Latest news
Related news