40.2 C
Chhattisgarh
Thursday, May 30, 2024

अहिवारा विधानसभा क्षेत्र से रामकुमार सूर्यवंशी ने की टिकट के लिए दावेदारी

 

भिलाई। विधानसभा चुनाव को लेकर अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में सरगर्मी तेज हो गई है l असंगठित ठेका मजदूर कांग्रेस के प्रदेश सचिव राम सूर्यवंशी ने अहिवारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए दावेदारी की है।

कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता और लोगो के साथ राम कुमार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन पहुंचे । वहा उन्होंने गिरीश देवांगन (खनिज विकास निगम के अध्यक्ष एवं मलकीत सिंह प्रदेश कांग्रेस कमेटी संगठन एवं प्रशासनिक प्रभारी से मुलाकात की । प्रदेश कांग्रेस के दोनों नेताओं से मिलकर उन्होंने अहिवारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने की मांग की है । इस दौरान कांग्रेस नेता रामकुमार सूर्यवंशी के साथ हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और देवबलोदा चरोदा, मुरमुंदा, अहिवारा व जामुल क्षेत्र के बड़ी संख्या मे लोग मौजूद थे।

रामकुमार सूर्य वंशी ने asia news.in से बातचीत में कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में हर क्षेत्र में विकास कार्य हुए हैं । भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी पर यहां के ढाई करोड़ लोगों का भरोसा है। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें अहिवारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट मिलती है तो वे यहाँ की जनता और कांग्रेस दोनों के भरोसे पर खरा उतरेंगे।

विदित हो भाजपा ने पूर्व विधायक डोमेनलाल कोर्सेवाडा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं कांग्रेस से अहिवारा विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक और मंत्री गुरु रुद्र कुमार और चरोदा भिलाई तीन नगर निगम के महापौर निर्मल कोसरे ने भी अपने दावेदारी पेश की है । खबर है गुरु रुद्र कुमार ने नवागढ़ से भी अपनी दावेदारी पेश की है । अब देखना यह है कि कांग्रेस किसे अपना उम्मीदवार बनाती है।

Latest news
Related news