27.2 C
Chhattisgarh
Monday, July 15, 2024

विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने की विष्णु के सुशासन की तारीफ, सीएम साय ने जताया आभार

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उनके सरकार के कार्यों की जम कर तारीफ की है। इस पर सीएम साय ने रमन सिंह का आभार जताते हुए कहा है कि – *आभारी हूं आदरणीय डॉ. रमन सिंह जी। आपके इन शब्दों से न केवल उत्साह बढ़ा है बल्कि और अधिक बेहतर करने की प्रेरणा भी मिली है।

डॉ. रमन सिंह ने वीडियो जारी कर कहा कि – *छत्तीसगढ़ में माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी के 6 माह का कार्यकाल निश्चित रूप से पिछली कई सरकार से और देश में भी कई सरकारों से अभूतपूर्व रहा है। इन छ: महीनों में सरकार द्वारा बड़े निर्णय लिए गए। “मोदी की गारंटी” संकल्प पत्र के अनुरूप कार्य करते हुए श्री साय जी की सरकार ने मात्र 6 महीने में ही ₹3100 प्रति क्विंटल के हिसाब से धान खरीदी की, 2 साल का बकाया बोनस ₹3716 करोड़ किसानों के खातों में पहुंचा, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों के लिए पक्के आवास की स्वीकृति दी, महतारी वंदन योजना से 70 लाख से ज्यादा माताओं-बहनों को प्रति माह ₹1000 की सहायता राशि सुनिश्चित कर प्रदेश की सरकार ने अद्भुत कार्य किया है। सभी योजनाओं का क्रियान्वयन शत-प्रतिशत हुआ है। शुरुआत के छ: महीनों में विष्णु सरकार का प्रदर्शन बेहतर रहा है।*

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार के आज 6 महीने पूरे हुए। इस पर भारतीय जनता पार्टी, छत्तीसगढ़ का सोशल मीडिया में हैशटैग अभियान *#संवर_रहा_छत्तीसगढ़* टॉप ट्रेंडिंग कर रहा है। समूचे छत्तीसगढ़ से आम लोगों का इसे भरपूर समर्थन मिल रहा है। लोग उत्सुकतापूर्वक विष्णु सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की फोटो, वीडियो, ग्राफिक्स को सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म में पोस्ट और शेयर कर रहे हैं।

Latest news
Related news