35.2 C
Chhattisgarh
Thursday, May 30, 2024

कांग्रेस अब एक राजनीतिक दल नहीं, देश विरोधियों का गिरोह बनकर रह गई : भाजपा

प्रदेश प्रवक्ता शर्मा ने कन्हैया कुमार के बतौर स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस की दयनीय दशा और वैचारिक दरिद्रता पर जमकर हमला बोला

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कन्हैया कुमार के बतौर स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस की दयनीय दशा और वैचारिक दरिद्रता पर जमकर हमला बोला है। श्री शर्मा ने सवाल दागा है कि कांग्रेस राजनीतिक दल है या वामपंथियों के हाथों का खिलौना बनकर रह गई है? आखिर सैकड़ों राष्ट्रविरोधी बयान देने वाले कन्हैया कुमार को कांग्रेस ने अपना स्टार प्रचारक बनाकर अपने राजनीतिक चरित्र को बेनकाब कर दिया है। श्री शर्मा ने कहा कि ऐसे वैचारिक भटकाव के चलते इतिहास बनाने के दावे करती कांग्रेस बहुत जल्द इतिहास बनने की ओर अग्रसर हो रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने शनिवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस ब्रीफ के दौरान पत्रकारों से कहा कि यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह, अफजल हम शर्मिंदा हैं-तेरे कातिल जिंदा हैं’ जैसे नारे जिनके नेतृत्व में लगने के आरोप है और सेना के जवानों पर महिलाओं के साथ बलात्कार करने जैसे निंदनीय आरोप मढ़ने वाले, भारत माता के जयकारे का मजाक उड़ाने वाले ,कन्हैया कुमार का कांग्रेस पोषण कर रही है। भगवान श्रीराम ने जिस भारत भूमि को माता कहकर ‘जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी’ कहकर वंदना की है, उस भारत माता की जयकार का मखौल उड़ाकर जिस कन्हैया कुमार ने भारत राष्ट्र की अस्मिता, स्वाभिमान और गौरव को लहूलुहान करने का धत्कर्म किया, आज उसे छत्तीसगढ़ बुलाकर अपने पक्ष में प्रचार करवा कर कांग्रेस ने यह साबित कर दिया है कि वह न केवल राजनीतिक तौर पर लाचार हो गई है, अपितु राष्ट्रविरोधी ताकतों का हथियार भी बनकर रह गई है। श्री शर्मा ने कहा कि सेना के जवानों पर बलात्कार जैसे घृणित आरोप मढ़ने वाले कन्हैया कुमार तब दिल्ली के जेएनयू में जश्न मना रहे थे, जब छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सेना के 72 जवान शहीद हुए थे। क्या कांग्रेसी और कन्हैया कुमार अपने इस आचरण के लिए कभी शर्मिंदगी महसूस करेंगे?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि कन्हैया कुमार जैसे संस्कृतिविरोधी, देश विरोधी कन्हैया कुमार को छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए बुलाकर कांग्रेस ने अपने राजनीतिक और वैचारिक दारिद्र्य के स्पष्ट रूप से स्वीकार कर लिया है। इससे यह भी आईने की तरह साफ हो गया है कि कांग्रेस अब एक राजनीतिक दल नहीं, देश विरोधियों का गिरोह बनकर रह गई है। ऐसी भारतविरोधी मानसिकता वालों से प्रचार करवाने से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय हो गया है। श्री शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की राष्ट्रभक्त जनता राष्ट्रविरोधी मानसिकता को करारा जवाब देना अच्छी तरह जानती है। प्रेस ब्रीफ में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी उपस्थित रहे।

Latest news
Related news