35.2 C
Chhattisgarh
Thursday, May 30, 2024

मनमोहन सिंह का बयान करता है साम्प्रदायिकता को इंगित, मोदी जी कर रहे सत्य उजागर – साय

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के देश के संसाधनों पर अल्पसंख्यकों का पहला अधिकार वाले बयान की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री का यह बयान गलत है और साम्प्रदायिकता की ओर इंगित करता है। इस देश में अल्पसंख्यकों के अलावा करोड़ों-करोड़ों की संख्या में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा और सामान्य वर्ग के लोग भी रहते हैं। सभी देश के लिए, देश के विकास के लिए चिंता करते हैं, तो सबका अधिकार देश के संसाधन में है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मनमोहन सिंह के इस बयान को देश के सामने लाकर अच्छा कर रहे हैं। इसके लिए उनका हृदय से धन्यवाद।

एक साक्षात्कार में विष्णु देव साय ने कहा कि राहुल गांधी 2014 और 2019 के चुनाव में भी भाजपा के कम सीटों पर सिमटने की बात करते थे। लेकिन कांग्रेस का हश्र क्या हुआ था, ये राहुल गांधी भी देख चुके हैं। वो बोलते रहें, उनकी बातों में कोई दम नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पिछले 10 वर्षों में सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबका प्रयास को ध्येय वाक्य मानते हुए देश के गांव, गरीब, किसान, मजदूर सबकी चिंता कर रहे हैं। जिससे देश की जनता का मोदी जी के प्रति विश्वास और बढ़ा है। इससे निश्चित है कि इस बार 400 पार होगा।

श्री साय ने कहा कि राहुल गांधी के बयान को सचिन पायलट रिपीट कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेसी कुछ भी बोलते रहें, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। 2014 और 2019 के चुनाव में स्पष्ट बहुमत भारतीय जनता पार्टी को मिला था और 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता का आशीर्वाद उससे ज्यादा मिलने वाला है।

Latest news
Related news