25.2 C
Chhattisgarh
Saturday, July 27, 2024

भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने किया जनसंपर्क, आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए हजारों लोग

भिलाई 1 मई 2024। दुर्ग लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी सांसद विजय बघेल ने आज  वैशाली नगर विधानसभा के तीन मंडलों में जनसंपर्क कर आशीर्वाद यात्रा निकाला।  कैम्प मंडल वैशाली नगर मंडल सुपेला मंडल में यात्रा निकाली गई। यात्रा की शुरुआत सुबह 10 बजे बैकुंठ धाम मंदिर में पूजा अर्चना कर बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेकर की गई। विशाल रैली निकाली गई। हजारों की संख्या में युवा और महिलाएं भी सांसद विजय बघेल की रैली में शामिल हुए।

सैकड़ो युवा व युवतियों ने बाइक व स्कूटी लेकर रैली शामिल हुए वही पिछेल कार से सैकड़ों लोग भी शामिल हुए। बीच मे सांसद विजय बघेल खुली जिप्सी में तेज धूम और चिलचिलाती धूप में खड़े होकर लोगों से हाथ जोड़कर आशीर्वाद मांगते नजर आए। जनसंपर्क रैली देख कर ऐसा लग रहा था जैसे मानो यह विजय जुलूश हो। हर वार्ड में जगह जगह पर लोगों ने सांसद विजय बघेल का स्वागत किया। पटाखे फोड़ कर, बजे गाजे, फूल माला से स्वागत किया गया। सिर्फ यही नहीं लोगों ने अपने घरों से निकलकर सांसद को फूलों की माला पहनाकर स्वागत किये और वैशाली नगर की जनता ने विश्वास जताया कि वे उनके साथ है, हमेशा भाजपा को अपना समर्थन देंगे और एक बार फिर से विजय बघेल को ही दुर्ग का सांसद बनाकर दिल्ली भेजेंगे ताकि राष्ट्र निर्माण के लिए एक बार फिर से माननीय नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री मंत्री बने। जगह जगह पर भाजपा समर्थकों ने लोगों को जूस, ठंडा शर्बत पिलाया। सुबह से दोपहर तक केम्प क्षेत्र का दौरा करने के बाद दोपहर में हाउसिंग बोर्ड गुरुद्वारा में भोजन किया गया। फिर उसके बाद 4 बजे से जनसंपर्क आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया गया। जो साहु लकड़ी टाल होते हुए मिलन चौक किसान चौक केम्प 1 पानी टंकी होते हुए फ़ौजी नगर हाउसिंग बोर्ड कुरुद बस्ती कोहका गोल मार्केट वैशाली नगर सुपेला मार्केट रामनगर मुक्ति धाम जुनवानी सहित पूरे वैशाली नगर विस् क्षेत्र का दौरा किए। इस दौराना लोगों में भारी उत्साह और उमंग देखने को मिला हजारों की संख्या में लोगों ने आशीर्वाद देने आए और भारी जन शैलाब देखने को मिला।

सांसद  विजय बघेल जी ने कहा कि पूरा वैशाली नगर और पूरा देश मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा मय हो गया है। राष्ट्र निर्माण के लिए, देश को एक बार फिर से सोने की चिड़िया बनाने, फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। उनके सशक्त हाथों में देश लगातार निरन्तर तरक्की कर रहा है।  500 साल से हमारे आराध्य प्रभु श्री राम छोटे से कुटिया में थे। हमारे पीएम मोदी ने कहा था मंदिर वही बनाएंगे और विश्व का सबसे भव्य मंदिर भगवान श्री रामलला  का  अयोध्या में बनाया गया। जहाँ हमारे प्रभु की भव्य प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की गई । पूरे देश आज पीएम मोदी जी के साथ है और लोगों ने पूरा मन बना लिया पूरी तरह ठान लिया है कि इस बार 400 पार। जनता खुद यह नारा लगा रही । इस दौरान विधायक रिकेश सेन, सुपेला तीनों मंडल अध्यक्ष अशोक गुप्ता वैशाली नगर मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला सुपेला मंडल अध्यक्ष रुप राम साहू,जिला भाजपा अध्यक्ष महेश वर्मा सहित हजारों कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

रैली के दौरान रूंगटा रोड के पास रैली का सांसद विजय बघेल का भव्य स्वागत हुआ। यहाँ सबसे आकर्षक का केंद्र रहे बच्चे। छोटे छोटे बच्चे जो भगवान श्री राम, माता सीता, लक्ष्मण, हनुमानजी की वेशभूषा में आए। जिन्हें देख कर सांसद जी मंत्र मुग्ध हो गए। वे जिप्सी से नीचे उतरे और अभी बच्चो को फूलों की माला पहनाकर उन्हें प्रणाम किया। उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

Latest news
Related news