39.2 C
Chhattisgarh
Saturday, June 15, 2024

संबलपुर में बृजमोहन अग्रवाल का शानदार रोड शो,,, कहा भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम ही एकमात्र सिद्धांत 

संबलपुर। ओडिशा चुनाव प्रचार पर आए छत्तीसगढ़ के मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को संबलपुर में बाइक रैली निकाली।मां समलेश्वरी की पूजा अर्चना के बाद रैली की शुरूआत समलेश्वरी माता मंदिर से हुई यहां से हजारों कार्यकर्ता बाइक पर सवार होकर बड़ा बाजार, खेतराजपुर, दुर्गामंगलम, बारेपाली होते हुए वापस दुर्गामंगलम पहुंची जहां रैली का समापन हुआ। यहां बृजमोहन अग्रवाल ने एक सभा को भी संबोधित किया।

अपने संबोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, ओडिशा एक समृद्ध राज्य था लेकिन पिछले 25 सालों में नवीन पटनायक सरकार ने लूट करी है उसने राज्य को बर्बाद कर दिया है। उड़ीसा को फिर से विकास और समृद्धि के पथ पर लाने के लिए यहां भाजपा की सरकार बनाना बहुत ही जरूरी है।बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि राज्य में नाम के लिए नवीन पटनायक मुख्यमंत्री हैं लेकिन असल में यहां की सरकार पांडियन चला रहे हैं जिसका खौफ आम जनता में ही नहीं बल्कि यहां के मंत्रियों में भी हैं सरकार के मंत्री भी कोई फैसला नहीं लेते सभी फैसले पांडियन लेता है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम ही एकमात्र सिद्धांत है।

उन्होंने यह भी कहा कि, भारत को विश्व गुरु और विकसित भारत बनाने के लिए केंद्र में नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। सभी जनता से अपील है कि वह चुनाव में दो बार कमल के बटन को दबाए एक कमल का फूल भगवान श्री जगन्नाथ जी के चरणों में चढ़ाएं और एक प्रभु श्री राम को अर्पित करें।

Latest news
Related news