30.3 C
Chhattisgarh
Friday, April 19, 2024

प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा- हम लोकसभा की 11 की 11 सीटे जीतेंगे

रायपुर। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बड़े चुनावी रणनीतिकारों में शुमार श्री नितिन नबीन को छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव में प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया गया है। इनके प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री किरण सिंह देव ने उनको हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि उनके अनुभव का से हम छत्तीसगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सभी 11 की 11 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 400 पार के संकल्पों को पूरा करेंगे। इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। क्योंकि पीएम मोदी की सभी गारंटियों को विष्णुदेव की सरकार ने तीन महीने में पूरा कर इतिहास रच दिया है। जनता में मोदी की गांरटी की लहर चल रही है। भाजपा श्री नितिन नबीन जी के मार्गदर्शन में इस बार विधानसभा चुनाव की तरह ही लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा ने प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नबीन को प्रदेश प्रभारी नियुक्त कर दिया है। अभी तक प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर थे। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में सह प्रभारी के रूप में नितिन नबीन के द्वारा किए गए कामों को देखते हुए पार्टी ने उन्हें इस बार बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

बता दें कि विस चुनाव में भाजपा को बड़ी सफलता मिली थी। बिहार भाजपा के दिग्गज नेता किशोर सिन्हा के बेटे नितिन नबीन राजनीतिज्ञ और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। बांकीपुर से वह चार बार विधायक चुने जा चुके हैं। वे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव रह चुके हैं। इसके साथ ही वह बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें पुनः नीतीश मंत्रिमंडल में जगह मिली है। उनके अनुभव को देखते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। छत्तीसगढ़ में पार्टी के सहप्रभारी के तौर पर नितिन नबीन की नियुक्ति 2019 के चुनाव के दौरान हुई थी

Latest news
Related news