39.2 C
Chhattisgarh
Saturday, June 15, 2024

साय सरकार किसानों को 3100 रु. एकमुश्त देने के वादा को पूरा करने में असफल उड़ीसा में जाकर झूठ बोल रहे- सुशील आनंद शुक्ला 

रायपुर/17 मई 2024। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की जनता मोदी की गारंटी और विष्णु का सुशासन का मतलब समझ गई है यह सिर्फ धोखा और वादाखिलाफी है। प्रदेश के किसानों को धान की कीमत प्रति क्विंटल एकमुश्त 3100 रुपए देने का वादा था जिसे पूरा करने में भाजपा सरकार असफल और नाकारा साबित हुई है। किसानों को धान बेचने के चार माह बाद दो किस्तों में 3100 रु. भुगतान किया गया है। सभी किसानों को 3100 रु. क़ीमत नहीं दिया गया। धान खरीदी में अव्यवस्था के चलते कई किसानों ने सरकारी धान खरीदी केन्द्रो के बाहर और दलालों को धान बेचने मजबूर हुए हैं।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा नेताओं के झूठ और प्रोपोगण्डा को छत्तीसगढ़ की जनता समझ गई और लोकसभा चुनाव में भाजपा के झूठ के खिलाफ जनता ने मतदान किया है। छत्तीसगढ़ राज्य के बगल में उड़ीसा राज्य है और उड़ीसा के नागरिकों का छत्तीसगढ़ आना-जाना है। उड़ीसा के नागरिक भी साय सरकार के वादा खिलाफी के चरित्र को जानते और समझते हैं। विष्णु साय उड़ीसा में जहां भी जाकर सभा लेंगे झूठ बोलेंगे इसका लाभ कांग्रेस पार्टी और अन्य दलों को मिलेगा और भाजपा के प्रत्याशी की करारी हार होगी।

प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा को डूबने के बाद भाजपा नेता उड़ीसा में भाजपा की नैया डुबाने पहुंचे हैं। इनके पास मोदी सरकार के उपलब्धि के नाम से नफरत की बयान के अलावा कुछ भी नहीं है। मोदी के गारंटी और विष्णु का सुशासन छत्तीसगढ़ में फेल हो गया। देश की जनता ने खासकर उड़ीसा के युवाओं ने देखा है कैसे मोदी की सरकार उनको धोखा दिया है।

 

Latest news
Related news