38.2 C
Chhattisgarh
Saturday, April 20, 2024

कांग्रेस का आरोप,भाजपा को अपने नेताओं कार्यकर्ताओं के ऊपर भरोसा नहीं इसलिए दूसरे दल के लोगों को शामिल करा रहे

रायपुर /22 मार्च 2024/प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर भरोसा नहीं है इसीलिए दूसरे दल के लोगों को शामिल करा रहे हैं. भाजपा को लोकसभा चुनाव में करारी हार दिख रही है, क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ता भी मोदी सरकार से खुश नहीं हैं। मोदी सरकार की वादा खिलाफी जुमालाबाजी ड्रामेबाजी और मन की बात से हताश और परेशान है। भाजपा खुद को विश्व का सबसे बड़ा पार्टी होने का ढिंढोरा पीटती थी आज उनकी हालत पतली है. भाजपा के नेता और कार्यकर्ता देख रहे हैं की कैसे दूसरे दल के लोग भाजपा में आते हैं राज्यसभा के सदस्य बन जाते हैं। लोकसभा विधानसभा की टिकट प्राप्त करते हैं केंद्र सरकार में मंत्री मुख्यमंत्री राज्यपाल बन जा रहे हैं और भाजपा के विचारधारा से वर्षों से जुड़े नेता और कार्यकर्ता मुंह ताकते रहते हैं।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के बड़े नेता सोशल मीडिया में भाषणों में लाख मोदी सरकार के पक्ष में कसीदे पढ़े लेकिन सच्चाई भाजपा के कार्यकर्ता महसूस कर रहे हैं और देख भी रहे है कि मोदी सरकार बनने के बाद देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी है. अच्छे दिन का वादा पूरा नहीं हुआ है 15-15 लाख पर खाता में आएंगे, 2 करोड़ रोजगार मिलेगा, किसानो की आमदनी दोगुनी होगी। भ्रष्टाचार खत्म होगा जैसे वादा पूरा नहीं हुआ. खाद्य सामग्री पुस्तक कॉपी दवाइयां के रेट आसमान छू रहे।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के बड़े नेता अपने कार्यकर्ताओं के विरोध को तानाशाही तरीके से कुचल रही है भाजपा में कार्यकर्ताओं नेताओं की बात नहीं सुनी जाती है वहां डंडा राज चलता है. भाजपा आज कांग्रेस युक्त हो गई है।

 

Latest news
Related news