39.2 C
Chhattisgarh
Saturday, June 15, 2024

कांग्रेस का आरोप,,,,,केंद्र में 10 साल से भाजपा की सरकार फिर रोहिंग्या मुसलमान देश के भीतर आये कैसे?

रायपुर /26 मई 2024/ प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र में 10 साल से भाजपा की सरकार है फिर रोहिंग्या मुसलमान देश के भीतर आये कैसे? भाजपा की सरकार प्रदेश में कितने रोहिंगियां मुसलमान को पकड़े हैं? उन पर क्या कार्यवाही की है यह जनता को बताना चाहिए? विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने प्रदेश में रोहिंग्या मुसलमान को बसाने का आरोप लगाये थे। भाजपा सरकार को 5 महीने से अधिक हो चुका है लेकिन अब तक एक भी रोहिंग्या मुसलमान को पकड़ नहीं पाये हैं भाजपा नेता सिर्फ बयान बाजी करके नफरत फैलाने का काम करते हैं। प्रदेश की गंगा जमुनी तहजीब में जो जहर घोलने का प्रयास किए थे। जातिगत उन्माद फैलाने का जो षड्यंत्र रचा था उसका जवाब जनता चाहती है। जब-जब चुनाव होता है तब भाजपा हिंदू मुस्लिम और देश के बाहर के लोगों को देश के भीतर घुसने और बसाने का आरोप लगाती है जनता उसका सच जानना चाहती है?

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि रोहगिया मुसलमान प्रदेश में है इसे स्पष्ट हो गया की विजय शर्मा ने अपने केंद्र सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठाया है और अमित शाह जिनके पास गृह मंत्रालय है और सुरक्षा के जिम्मेदारी है उसको नाकाम असफल बताया।
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि दूसरे देश के नागरिकों को देश के भीतर प्रवेश देने और उन्हें मूलभूत की सुविधा देने का दायित्व केंद्र सरकार के पास में है ऐसे में अगर रोहिंग्या मुसलमान को लेकर भाजपा सवाल उठाती है तो स्पष्ट है कि मोदी सरकार देश के बाहर घुसपैठियों को रोकने में असफल हो गए हैं। भाजपा की सरकार ने ही रोहिंग्या मुसलमान को दिल्ली में बसने के लिए आधार कार्ड राशन कार्ड और फ्लैट की व्यवस्था किए थे। चुनाव के दौरान भाजपा ने जितने भी आरोप लगाए थे इन पांच महीनों में उसे दिशा पर कोई काम नहीं किये हैं। भाजपा के द्वारा लगाए गए सारे आरोप झूठा बेबुनियाद और मनगढ़ंत निकल रहा है। और प्रदेश की जनता भाजपा के इस नफरत वैमनस्यता की जहरीली राजनीति को समझ चुकी है।

 

Latest news
Related news