32.2 C
Chhattisgarh
Friday, October 18, 2024

कांग्रेस का आरोप,,,,राज्य सरकार ने माना बाजार में नकली घी बिक रहा है 

रायपुर/25 सितंबर 2024। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने माना कि प्रदेश में नकली और मिलावटी घी बाजारों में उपलब्ध है इसीलिए सभी प्रमुख शक्तिपीठों को सरकारी देवभोग घी इस्तेमाल करने का आदेश जारी किया है। राज्य सरकार बाजारों में उपलब्ध नकली और मिलावटी घी को रोकने में असफल साबित हो गई है। नकली खाद्य सामग्री से मंदिरों में आस्था को चोट पहुंचा रही है और आम जनता के जीवन में स्वास्थ्य के संकट निर्मित कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार बताये की खाद्य विभाग बाजार में उपलब्ध नकली घी और नकली खाद्य सामग्रियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही क्यों नहीं कर रही है। बड़ी-बड़ी खाद्य सामग्री निर्माता के खाद्य सामग्री की जांच कब की थी? कितने कंपनियों के खाद्य सामग्री को प्रतिबंधित किया था?जिन कंपनियों के खाद्य सामग्री खराब पाये गए हैं उन कंपनियों के नाम को सार्वजनिक क्यों नहीं किया? ताकि जनता सजग रहे और उन कंपनियों के खाद्य सामग्री का इस्तेमाल न करें बड़ी लापरवाही सरकार की दिख रही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के संरक्षण में नकली और मिलावटी खाद्य सामग्री बनाने वाली कंपनियॉ फल फूल रही है आम जनता बीमार पड़ रही है और मंदिरों में भी आस्था को चोट पहुंच रहा है यह गंभीर विषय है सरकार को इसे रोकने तत्काल कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

 

Latest news
Related news