30.3 C
Chhattisgarh
Friday, April 19, 2024

एक-एक कार्यकर्ता कम से कम 10 मतदाता के घर तक पहुंचे :  विष्णु देव साय

रायपुर, 31 मार्च 2023/ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत कांकेर लोकसभा के अंतागढ़ में जनसभा को संबोधित किया। श्री साय ने यहां भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा क्षेत्र में आज से बूथ विजय अभियान की शुरुआत कर दी है, इस अभियान के तहत एक-एक कार्यकर्ता कम से कम 10 मतदाता घरों तक पहुंचे। विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। हमें जी-तोड़ मेहनत कर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि वादाखिलाफी कांग्रेस की फिदरत है, उनका मूल चरित्र भ्रष्टाचार है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि आपके लोकसभा में प्रथम चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होगा, इसलिए हमारे पास कम समय है। कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता दस – दस घरों तक पहुंचे

मुख्यमंत्री बोले हम सबके लिए गर्व का विषय है कि आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हमारे प्रधानमंत्री हैं। उनकी वजह से 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास को मूल मंत्र मानते हुए काम किया है। आज छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है। विकास के काम भी डबल रफ्तार से हो रहे हैं। अब लोकसभा चुनाव में हमें बस्तर से एक सांसद जीता कर मोदी जी को जिताना है। आप सभी स्वयं को महेश कश्यप मानकर मतदाताओं के घर-घर जाएं और उन्हें भाजपा की नीतियों और योजनाओं के लाभ के बारे में बताएं।

मुख्यमंत्री श्री साय ने कहा छत्तीसगढ़ को जो गारंटियां प्रधानमंत्री मोदी ने दी थी, उन्हें पूरा करने में हमने सौ दिनों में ही बड़ी उपलब्धि हासिल की है। आपके विश्वास से हम एक-एक वादा पूरा करेंगे। कांग्रेस ने गरीबों को आवास नहीं दिया, हमने 18 लाख से ज्यादा आवास स्वीकृत किए। 12 लाख से ज्यादा किसानों को 3716 करोड़ रुपए का दो साल का बकाया बोनस दिया। हमारे वनवासियों से अब हम 5,500 रूपए प्रति मानक बोरा में तेंदुपत्ता खरीद रहे हैं, संग्राहकों के लिए चरण पादुका योजना भी शुरू कर बच्चों के लिए स्कॉलरशिप योजना भी जारी रखेंगे। बस्तर और सरगुजा का विकास हमारी प्राथमिकता है। आप तक सरकार की सारी योजनाएं पहुंचे इसलिए हमने नियत नेल्लानार योजना की शुरुआत की है।

Latest news
Related news