38.2 C
Chhattisgarh
Saturday, April 20, 2024

दक्षिण विधानसभा मेरा परिवार सालों से मिल रहे आपके अपरिमित स्नेह का आभारी हूं : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर दक्षिण में हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन बृजमोहन ने भरा कार्यकर्ताओ ने जोश

रायपुर। कैबिनेट मंत्री एवं रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने दक्षिण विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा रायपुर की जनता से इतना आत्मीय स्नेह और प्रगाढ़ संबंध है कि मैं इसे शब्दों में नही बया कर सकता। पहले जब रायपुर दक्षिण विधानसभा के अलावा जब अन्य विधानसभाओं में जाता था तो जनता कहती थी कि आप हमारे अपने हैं और शायद यही कारण है कि नरेंद्र मोदी ने लोकसभा की टिकट दी जिससे मैं सिर्फ एक नही अपितु रायपुर लोकसभा की सभी 9 विधानसभा की जनता के हितों की रक्षा कर सकूं। प्रदेश के विकास की एक एक ईंट भाजपा सरकार ने रखी आप सभी जब जनता से पूछेंगे की यह निर्माण किसने करवाया तो उनका भी जवाब यही होगा की भाजपा ने बनाया बृजमोहन, राजेश मूणत, अजय चंद्राकर ने बनाया तो उनके बीच जाकर हक़ से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की मांग करना है । कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जहां वोटिंग 62% हुई और 60 हजार से अधिक मतों से मुझे विधायक बनाया अब आप सभी को और अधिक मेहनत करके दक्षिण विधानसभा का वोट प्रतिशत 75% तक ले जाने हेतु मेहनत करना है और तब जाकर हम लोकसभा चुनाव के 1 लाख से अधिक वोटों की लीड हासिल कर सकेंगे ।

*छत्तीसगढ़ में सबसे अधिक लीड से जीतेंगे हमारे बृजमोहन :- सुनील सोनी*

रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि हम सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी सभी मोर्चा प्रकोष्ठ अपने अपने मोर्चे से संबंधित वर्ग में समूह बनाकर डोर टू डोर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही जनहितों की योजनाओं से जनता को अवगत करवाएं। प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाएं जिससे प्रदेश की जनता सीधा लाभान्वित हो रही उन सभी योजनाओं से अवगत कराएं।

*कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी तो सत्ता के लिए तमाम समझौते करती है – अजय चंद्राकर*

विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि रायपुर के विकास के हर ईंट में बृजमोहन अग्रवाल का योगदान दिखेगा, छत्तीसगढ़ को दशा दिशा निर्धारित करने में बृजमोहन अग्रणी रहे हैं। जब प्रदेश में अपराध चरम पर था चाकूपुर जैसे नाम दिए जाने लगे तब एक व्यक्ति ने मोर्चा संभाला और कांग्रेस की अराजकता खिलाफ जमीन पर उतर कर लड़ा वह नाम बृजमोहन अग्रवाल है देश को विकसित बनाने और रायपुर को स्मार्ट और विकसित बनाने बृजमोहन से बेहतर व्यक्ति नही। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी तो सत्ता के लिए तमाम समझौते करती है यह ऐसा गठबंधन भी बनाने को तैयार जिसमे राज्य के चुनावों में वे एक दूसरे के कट्टर विरोधी हैं पर नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए अब परम्परागत दुश्मन भी गठबंधन करने तैयार हैं ।

*भाजपा की विचारधारा समावेशी राम और रोटी दोनों की बात हम साथ करते हैं :- प्रेम प्रकाश पांडेय*

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा की भाजपा की विचारधारा समावेशी है हम राम और रोटी दोनो की बात साथ करते हैं एक तरफ जहां हम धर्म का मजबूत स्तंभ खड़ा करते हैं वहीं देश के 80 लाख जरूरमंद परिवारों के लिए मुफ्त अन्न की व्यवस्था करते हैं। दुनिया में सबसे ताकतवर देशों में हमारा भारत अग्रणी पंक्ति में है और यह ताकत आपके वोट ने उन्हें दी है आप सभी के कीमती वोट से भारत में स्थाई सरकार का निर्माण होता है और केंद्र की भाजपा सरकार और नरेंद्र मोदी देशहित में जनहित में मजबूत निर्णय लेते हैं ।

इसके पूर्व आज बृजमोहन अग्रवाल ने सबसे पहले युवा मोर्चा की बैठक ली जिसमे रायपुर में निवासरत युवामोर्चा के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।
इस दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू रायपुर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। वहीं दक्षिण विधानसभा में निवासरत सैकड़ों अन्य दलों के नेताओं, सामाजिक संस्थाओं की महिलाओं और कर्मचारी संघ के सदस्यों ने विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण की एवं भाजपा के पक्ष में भरपूर मतदान करवाने का संकल्प लिया लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने सभी का भाजपा का पटका पहना कर स्वागत किया ।

Latest news
Related news