38.2 C
Chhattisgarh
Saturday, April 20, 2024

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार को राजधानी में लोकसभा कोर कमिटी सदस्यों को करेंगे संबोधित

रायपुर 11 मार्च। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 12 मार्राच को राजधानी रायपुर में होंगे, जहां वे जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर भाजपा लोकसभा कोर कमिटी की बैठक को संबोधित करेंगे ।

विगत 2 पंचवर्षीय से भारत में भाजपा की नरेंद्र मोदी की सरकार है और तीसरी बार भी भाजपा केंद्र स्पष्ट बहुमत और 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने चुनावी समर में उतरेगी अपने लक्ष्य को हासिल करने भाजपा पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है इसी कड़ी में मंगलवार सुबह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का प्रवास छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने जा रहा है जहां वे रायपुर लोकसभा के सभी कोर कमिटी सदस्यों को आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में संबोधित करेंगे और चुनावी समर में जनता के बीच अपनी मजबूत पकड़ कैसे बनाएं इस पर ध्यानाकर्षण करेंगे ।
जिस संबंध में रायपुर लोकसभा के सहप्रभारी अशोक बजाज ने तैयारियों का जायजा लिया एवं सभी प्रमुख पदाधिकारियों को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के आगमन के संबंध में विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गई उन्होंने कहा की प्रमुख नेताओं के आगमन और मार्गदर्शन से हम लोकसभा चुनाव में विजय का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे ।

Latest news
Related news