38.2 C
Chhattisgarh
Saturday, April 20, 2024

रंग, हर्ष और उल्लास का पर्व होली आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली की वर्षा करे : विष्णु देव साय

पत्रकारों के साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ़ उनको न्याय दिलाने के लिए गृह सचिव की अध्यक्षता में बनेगी कमेटी, जिसमें पत्रकारगण भी रहेंगे शामिल: सीएम साय

रायपुर। रंग, हर्ष और उल्लास के प्रतीक होली का पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली का रंग लेकर आये। हर्ष और उल्लास के रंगों से भरपूर होली का पर्व एक दूसरे के प्रति प्रेम-भाव और सहयोग को प्रोत्साहित करने का पर्व है। पत्रकार जगत का हमें सहयोग मिलता रहा है, मैं इसके लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूँ। आप सभी को होली पर्व की बहुत-बहुत बधाई।

राजधानी रायपुर के मोतीबाग स्थित रायपुर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में सम्मिलित होने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने उक्त बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि आप सभी पत्रकार साथियों का हमें समय-समय पर सहयोग मिलता रहा है। आपने अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता से जनहितैषी मुद्दों को प्रमुखता से प्रस्तुत किया है, जिसके लिए मैं आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूँ।

सीएम श्री साय ने कहा कि पत्रकारों के साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ़ उनको न्याय दिलाने के लिए गृह सचिव की अध्यक्षता में कमेटी बनाई जाएगी, जिसमें पत्रकारगण भी सम्मिलित रहेंगे।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री साय भी पत्रकारों के साथ होली के रंग में डूबे नज़र आये। उन्होंने सभी पत्रकार साथियों के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करते हुए होली पर्व की शुभकामनाएं प्रदान की।

Latest news
Related news