33.6 C
Chhattisgarh
Tuesday, June 25, 2024

कलेक्टर और एसपी ने नागाडबरा गांव पहुंच कर आगजनी घटना स्थल का अवलोकन किया

कलेक्टर के निर्देश पर पीड़ित के परिजनों को श्रद्धांजलि योजना के तहत सहायता राशि दी गई

रायपुर, 16 जनवरी 2024/ कलेक्टर जनमेजय महोबे और एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने आज देर शाम पंडरिया विकासखण्ड के ग्राम माठपुर के आश्रित ग्राम नागाडबरा पहुंचकर बैगा परिवार के घर हुए आगजनी की घटना स्थल का अवलोकन किया। कलेक्टर ने एसडीम और एसडीओपी को आगजनी घटना की बारीकी तथा घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर गहन जांच के निर्देश दिए। कलेक्टर और एसपी ने अवलोकन के दौरान आगजनी की घटना से प्रभावित पीड़ित के परिजनों से मुलाकात कर घटना पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की। कलेक्टर के निर्देश पर पंडरिया जनपद सीईओ द्वारा घटना से प्रभावित परिजनों को श्रद्धांजलि योजना के तहत सहायता दी गई तथा राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना के तहत 20 हजार की सहायता राशि देने के निर्देश दिए।
कलेक्टर ने कुकदूर तहसीलदार को पोस्टमार्डम के रिपोर्ट के आधार पर आरबीसी 6(4) के तहत प्रकरण बनाने के निर्देश दिए। कलेक्टर के निर्देश पर फॉरेंसिक जांच जारी है।
उल्लेखनीय है कि पंडरिया विकासखंड के ग्राम पंचायत माठपुर के आश्रित ग्राम नागाडबरा में कल देर रात्रि घर में आग लगने से बुधराम और उनकी पत्नी हिरमतिन और उनके पुत्र जोन्हूराम बैगा की मौके पर मृत्यु हो गई। घटना कि जानकारी मिलते ही कुकदूर थाना प्रभारी, तहसीलदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने सुबह ही घटना स्थल पहुंचकर कार्यवाही की। वही देर शाम कलेक्टर और एसपी ने संयुक्त रूप से घटना स्थल का अवलोकन किया।

Latest news
Related news